सौ रन से पहले ही बांग्लादेश ने गंवाए 4 विकेट

shakib-al-hasan-53ba8e3c0e4d1_exlएडिलेड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप के 33वें मुकाबले में इंग्लैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेदबाजी करने का फैसला लिया है।
समाचार लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 24 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए हैं। महमुदुल्लाह 51 रन बनाकर खेल रहे हैं।

बांग्ला टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और पारी की चौथी ही गेंद पर जेम्स एंडरसन ने इमरुल कायेस (2) को कैच आउट कराकर पहला झटका दे दिया। इसके बाद अपने अगले ओवर में एंडरसन ने तमीम इकबाल (2) को स्लिप में कैच आउट कराकर चलता किया। 8 रन पर 2 विकेट गंवाने के बाद बांग्ला टीम को सौम्य सरकार (40) और महमुदुल्लाह ने तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी कर टीम को कुछ हद तक संभाला लेकिन इंग्लैंड ने 100 से पहले सरकार और शाकिब अल हसन (2) को आउट कर बांग्ला टीम को फिर से बैकफुट पर धकेल दिया।

इंग्लैंड ने आज के मैच में दो बदलाव किए हैं। गैरी बालेंस और स्‍टीवन फिन को आज के मैच से बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह एलेक्स हेल्स और क्रिस जोर्डन को अंतिम एकादश में रखा गया है।

पूल-ए में शामिल इन दोनों टीमों के लिए आज का मैच बेहद खास है। अगले चरण में पहुंचने की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए इंग्लैंड को यह मैच हर हाल में जीतना होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY