फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे अभिनेता शाहिद कपूर

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर उत्तराखंड आ गए हैं। गुरुवार को देहरादून के  पटेलनगर स्थित ब्रेड फैक्ट्री में फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। शूटिंग को देखने के लिए दिनभर फैक्ट्री के बाहर प्रशंसकों का जमावड़ा लगा रहा। प्रशंसक शाहिद और श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

बिजली संकट पर आधारित फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। इसी साल मार्च में फिल्म की शूटिंग पूरे माह तक नई टिहरी और वहां के आसपास के क्षेत्र में हुई। यहां फिल्म के कई मनोहक दृश्य भी फिल्माए गए। देहरादून के वसंत विहार बिजली घर में भी शूटिंग हुई। इसके बाद शूटिंग टीम वापस चली गई थी। गुरुवार को एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ पूरी टीम पटेलनगर पहुंची। यहां ब्रेड फैक्टी के अंदर के दृश्य फिल्माए गए।

सूत्रों के अनुसार फिल्म में शाहिद कपूर इस ब्रेड फैक्ट्री के मालिक नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान फैक्ट्री के बाहर कर्मचारी ब्रेड की पेटियां को इधर-उधर ले जाते दिखाए गए। बताया जा रहा कि फैक्ट्री में सिर्फ एक दिन की शूटिंग होनी थी। अब शूटिंग देवप्रयाग में होगी। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्णन कुमार दुआ और विपुल के रावल इसे प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

NO COMMENTS