‘शियोमी’ ला रही है ये स्मार्टफोन!

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी ने हाल ही में रेडमी नोट 4 को पेश किया है। वहीं दूसरी तरफ वो अपने दूसरे शानदार फोन एमआई 6 लाने की तैयारी भी कर रही है।

एमआई 6 के फीचर्स को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। अफवाहों पर ध्यान दें तो एमआई 6 को ड्यूल टोन मेटल बैक डिजाइन दिया जाएगा। डिस्प्ले पर एक होम बटन होगा जो फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा।

इसके रेग्युलर वर्जन में फ्लैट एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी। पर इसका प्रो वैरिएंट ड्यूल एज ओएलईडी डिस्प्ले से लैस होगा। कुछ रिपोर्टस के मुताबिक प्रो वैरिएंट में ड्यूल रियर कैमरा भी हो सकता है।

वर्जन की बात करें तो शियोमी एमआई 6 को 4जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज वर्जन में पेश करेगी। प्रोसेसर को लेकर भी दो तरह के ऑप्शन हो सकते हैं। एक में क्वॉलकॉम 835 एसओसी और दूसरा मीडियोटेक हिलिओ एक्स30 शामिल हैं।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जो सोनी IMX362 सेंसर से लैस होगा। साथ ही 4 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होगा। ये फोन एंड्रॉएड 7.1.1 नॉगेट पर रन करेगा।

कीमत की बात करें तो मीडियोटेक वर्जन को 19,800 रुपए और क्वॉलकॉम वर्जन को 24,800 की प्राइसरेंज में पेश किया जा सकता है। जिसमें 4जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज होगी।

बात करें तो प्रो वैरिएंट की तो इसमें ड्यूल एज कर्व्ड ओएलईडी डिस्प्ले के साथ 6 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज होगी। इसकी कीमत 29,600 के आस-पास हो सकती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY