उत्तराखंड : अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए 25 खिलाड़ी फाइनल

उत्तराखंड की अंडर-19 टीम के लिए 25 संभावित खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है। इन खिलाड़ियों का प्रशिक्षण कैंप 21 से 30 सितंबर तक तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में होगा। कैंप में प्रदर्शन के आधार पर 15 सदस्यीय टीम का चयन किया जाएगा, जो बीसीसीआइ के टूर्नामेंट में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी।

तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में चयनकर्ताओं ने प्रदर्शन के आधार पर 25 संभावितों का चयन 10 दिवसीय कैंप के लिए किया। कमेटी के संयोजक प्रो. रत्नाकर शेट्टी के निर्देश पर संभावितों की सूची जारी की गई। बीसीसीआइ के समन्वयक अमित पांडे ने बताया कि कुछ खिलाड़ियों को स्टैंड बाय में भी रखा गया है। कैंप के लिए चयनित सभी खिलाड़ियों को 20 सितंबर को नंदा की चौकी स्थित एक होटल में रिपोर्ट करना होगा।

कैंप के लिए चुने गए खिलाड़ी 

अवनीश सुधा, मनीष गौड़, तनुष गुसाईं, गौरव नेगी, लक्ष्य सिंह, नितीश जोशी, गौरव जोशी, संयम अरोड़ा, कुशाग्र मेलखानी, समर्थ सक्सेना, अखिल रावत, अक्षय थापली, सूरज सतवाल, उमर शाहबाज, जगमोहन नगरकोटी, सूफियान खान, अमन नेगी, कमल सिंह, आदित्य सरना, आर्यन कन्याल, हरमन सिंह, सुमित पंवार, प्रशांत कुमार, सुमित जुयाल, मो. असीम। कोच-पी. कृष्ण कुमार। फिजियो-सुमित खंडेलवाल।

ट्रेनर हितेश सुर्वे।

 

संभावित खिलाड़ियों में तीन ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिन पर बाहरी और ओवर-एज होने के आरोप लगे थे। इनमें प्रशांत कुमार, आर्यन कन्याल, हरमन शामिल हैं।

NO COMMENTS