उत्तराखंड : बारिश के बीच ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग शुरू

देहरादून के एफआरआइ में स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग शुरू हो गई। दून में सुबह से ही बारिश का दौर जारी था, लेकिन फिर भी शूटिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान टाइगर श्रॉफ की एक झलक पाने के लिए बारिश में ही फैंस एफआरआई पहुंच गए। रविवार को टाइगर श्रॉफ, अनन्या और तारा ने एक गाने के लिए दो घंटे तक रिहर्सल की। आज से यहां फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा, स्टूडेंट आफ द ईयर-2 की टीम के साथ लाइट, कैमरा और एक्शन करेंगे। सफल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल की शूटिंग के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेत्री अनन्या पांडेय, तारा सुपारिया समेत पूरी टीम दून पहुंच चुकी है।

दून में होगी 21 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग

स्टूडेंट आफ द ईयर-2 की शूटिंग के लिए एफआरआई में सेट तैयार किया गया है। यहां आर्टिफीशियल गेट, कैंटीन, पार्क और कॉलेज के फाउंडर की प्रतिमा लगाई गई है। रविवार को लोगों ने इसके साथ खूब सेल्फी ली।

कॉलेज का नाम पहली फिल्म की तरह सेंट थेरेसास ही रखा गया है। 21 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग यहां होगी। वहीं, फिल्म की सूचना पाकर लोग टाइगर श्रॉफ की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहे।

धर्मा प्रोडक्शन के तहत इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। प्रोड्यूसर करन जौहर और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर पार्थ ढोलकिया हैं। जबकि, लोकल लाइन प्रोडक्शन का काम द इंप्रेशन ग्रुप देख रहा है। लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शन के साथ यह उनका चौथा प्रोजेक्ट है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी लोकल लाइन प्रोड्यूसर वही थे। उन्होंने बताया कि स्टूडेंट आफ द ईयर-2 में देहरादून के 150 लोकल कलाकार भी दिखेंगे।

NO COMMENTS