उत्तराखंड: बड़े बजट की शूटिंग के लिए सुपरस्टार महेश बाबू पहुंचे दून

दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू उत्तराखंड में पहली बार हो रही बड़े बजट की शूटिंग के लिए दून पहुंच गए। फिल्म में महेश बाबू के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी छात्र की भूमिका निभाती नजर आएंगी। महेश बाबू और पूजा हेगड़े देहरादून पहुंच चुके हैं।

बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा और फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर डॉ. रती शंकर त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शहर के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में हो रही है। बताया कि स्कूल को कॉलेज के रूप में दिखाया जाएगा।

स्कूल में चार दिन तक शूटिंग होनी है, हालांकि सुरक्षा कारणों के चलते स्कूल की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। इसके बाद 22 जून से एफआरआइ में शूटिंग प्रस्तावित है। बताया कि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

शूटिंग का शुभारंभ करेंगे सीएम

अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी उत्तराखंड का रुख करने लगी है। जिसे प्रोत्साहित करने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत शूटिंग का शुभारंभ करेंगे।

अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म 

सुमित अदलखा ने बताया कि यह अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है। फिल्म का बजट 125 करोड़ है। बताया कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की शिवाय 80 करोड़ के बजट के साथ शूट हुई थी। शिवाय की शूटिंग मसूरी में की गई थी।

NO COMMENTS