Vivo करेगा लॉन्च भारत का पहला डुअल फ्रंट कैमरे वाला फ्लैगशिप!

चीन की स्मार्टफोन निर्माता वीवो के लिए भारतीय बाजार में बीता साल शानदार रहा और अब कंपनी इस साल भारतीय बाजार में अपना नया फ्लैगशिप फोन वीवो V5 प्लस उतारने की तैयारी में है।

कंपनी का दावा है कि वीवो V5 प्लस 20 मेगापिक्सल के डुअल सेल्फी कैमरा वाला भारतीय बाजार का पहला स्मार्टफोन होगा। इसके पिछले वर्जन वीवो वी5 में 20 मेगापिक्सल वाला सेल्फी कैमरा और फ्रंट फेसिंग ‘मूनलाइट ग्लो’ फ्लैश लाइट दिया गया था।

वहीं वीवो V5 प्लस में दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं। इसमें एक 20 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है।

वीवो ने दो सेल्फी कैमरा वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 27,980 रुपये रखी है।

वीवो शुरू से कैमरा और म्यूजिक पर फोकस कर रहा है और इस नए मोबाइल में भी कंपनी ने उसी का ध्यान रखा है।

डिजाइन की बात की जाए तो आईफोन-7 जैसा दिखने वाला यह फुल मेटल बॉडी फोन प्रीमियर नजर आता है। इयरपीस के बाईं ओर कैमरा सेंसर और दाईं ओर फ्लैश और सेंसर दिया गया है, जबकि फिंगरप्रिंट स्कैनर सामने ही दिया गया है।

20 मेगापिक्सल रेजोल्यूशन पर सेल्फी शानदार आती है और दूसरे सेल्फी कैमरा का उपयोग ‘बोकेह’ मोड में करने के लिए है। दूसरे सेल्फी कैमरा की मदद से बोकेह मोड पर ऐसी तस्वीर खींची जा सकती है, जब किसी खास जगह फोकस करना हो और बैग्राउंड ब्लर रखना हो।

वीवो V5 प्लस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4 जीबी का रैम और 64 जीबी क मेमोरी से लैस है और दो सिम कार्ड सपोर्ट करता है। इसकी सबसे खास बात यह रही कि इस्तेमाल के दौरान फोन के गर्म होने की समस्या नहीं आ रही। फोन का स्कैनर भी शानदार है।

वीवी V5 प्लस में 3160mAh की बैटरी है जो मध्यम से अधिक इस्तेमाल करने पर 26 घंटे तक चलती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY